5a043e0f-5daa-4c96-ad66-eeda9fa2e325

झारखण्ड : निर्माणाधीन RBB हाईस्कूल राजगंज पहुँची ह्यूमन राइट्स फाउंडेशन झारखंड की टीम, काम में लापरवाही और अनमियता की मिली थी जानकारी।

समाचार पत्र के माध्यम से Helping Human Rights Foundation झारखण्ड स्टेट प्रेसिडेंट आमिर नदीम अंसारी को पता चला की RBB हाई स्कूल राजगंज धनबाद में विकास कार्यों में लापरवाही के साथ अनमियता बरती जा रही है। तो मामले को अपने संज्ञान में लेने के बाद आमिर नदीम अंसारी HHRF के RTI एक्टिविस्ट शंकर महतो जी के साथ स्कुल में पहुंच गए और वहाँ के ठेकेदार राज बिहारी सिंह और bccl के इंजीनियर पुनीत सिन्हा से बात हुई।

ठेकेदार और इंजीनियर ने बताया की अभी तो काम चल रहा है, पूरा काम होने के बाद हेल्पिंग ह्यूमन झारखंड टीम को सुचना दे दी जाएगी उसके बाद आप आकर देखना की जो आपसे शिकायत की हैं वो कार्य अपने मनको के अनुशार हुआ हैं या नहीं। सिन्हा जी ने कहा जब हम आपको खुद बुलाने की बात कह रहे हैं तो काम में लफरवाही हमारे लिए रखना मुमकिन नहीं हैं जितना होगा हम काम को और अच्छे व् बेहत्तर तरीके से जल्द पूरा कर देंगे।

ठेकेदार ने सब निर्माणाधीन जगह को दिखाया साथ ही निर्माणधीन सभी कार्य स्थलों का खुद आमिर जी और शंकर जी ने मुआवना किया। अभी फिलहाल सबकुछ वहाँ पे ठीक और सही तरीके से चल रहा हैं । आमिर जी ने कहा कि शिक्षा का मंदिर बन रहा है उम्मीद है इस मंदिर को अच्छे से बनाएंगे। जिसमे हमारे देश के बच्चों का उज्वल भविष्य बनेगा। ठेकेदार ने भी आश्वासन के साथ कहा आप बिल्कुल चिंता न करें सबकुछ अच्छे से बनाएंगे। ठेकेदार ने कहा हमें पता हैं की आगे अगर कुछ गड़बड़ी पाई गई तो उसे देखने के लिए और उसपर कार्यवाही कराने के लिए हेल्पिंग ह्यूमन झारखंड हमारे सामने खड़ी हैं जो हमेशा लोगो की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहती हैं

Tags: No tags

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *